WhatsApp में आया नया ऐनिमेटेड स्टिकर पैक, Wallpaper Dimming फीचर भी दिखा

नई दिल्ली
WhatsaApp लगातार अपने यूजर्स के लिए नए फीचर्स जारी करता रहता है। लेटेस्ट रिपोर्ट में पता चला है कि ऐंड्रॉयड बीटा ऐप में नया स्टिकर पैक देखा गया है। इसके अलावा वॉलपेपर्स में भी कुछ बदलाव कुए गए हैं। खबरें हैं कि वॉट्सऐप में हर चैट के लिए अलग वॉलपेपर लगाने वाले फीचर पर काम चल रहा है। इस फीचर को WhatsApp Dimming नाम दिया जाएगा।

WABetaInfo ने वॉट्सऐप के लेटेस्ट बीटा ऐंड्रॉयड वर्ज़न 2.20.200.6 में नया स्टिकर पैक देखा। इस स्टिकर पैक को ऐप में दी गई डिफॉल्ट स्टिकर लिस्ट में ऐड किया गया है। नए स्टिकर पैक का नाम Usagyuuun है और इसे Quan Inc नाम की एक कंपनी ने बनाया है। यह एक ऐनिमेटेड स्टिकर पैक है। इससे पहले बीटा ऐप में ऐनिमेटेड स्टिकर पैक फीचर देखा गया था। इस पैक में वाइट कलर के कार्टून हैं जो pleasure, nervousness, disappointment, love, जैसी फीलिंग्स के साथ आते हैं।

स्टिकर पैक का साइज़ 3.5 एमबी लिस्ट किया गया है। स्टिकर पैक फिलहाल लेटेस्ट बीटा पैक में इनेबल है और हम इसे इस्तेमाल भी कर पाए।Tecno Spark Power 2 Air भारत में लॉन्च, 4 दिन तक चलेगी बैटरी

इसके अलावा रिपोर्ट में बताया गया है कि वॉट्सऐप 2.20.200.6 बीटा ऐंड्रॉयड में एक नया वॉलपेपर डिमिंग फीचर आ गया है। यह यूजर प्रीफरेंसे के हिसाब से कलर टोन बदलता है। इसे आने वाले दिनों में नए वॉलपेपर सेक्शन में ऐड किया जाएगा, फिलहाल इस पर काम चल रहा है। WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें ‘Wallpaper Dimming’ टॉगल को स्क्रीन पर नीचे की तरफ देखा जा सकता है।

Amazon Great Indian Festival की शुरुआत 29 सितंबर से, मिलेगी बंपर छूट

टॉगल को लेफ्ट या राइट तरफ स्वाइप करने से वॉलपेपर का रंग चेंज हो जाएगा। यूजर अपनी आंखों की सुविधानुसार कलर चेंज कर पाएंगे। WABetaInfo का कहना है कि इस फीचर पर अभी काम चल रहा है और यह भविष्य में आने वाले अपडेट के साथ उपलब्ध होगा।

Source link