Reliance Jio का धांसू प्‍लान, केवल 3.5 रुपए में रोज मिलेगा 1 GB हाईस्‍पीड इंटरनेट डाटा

Photo:BLOOMBERGQUINT Reliance jio finest plan provides day by day 1GB information at value Rs 3.5

नई दिल्‍ली। देश के सबसे अमीर व्‍यक्ति मुकेश अंबानी के नेतृत्‍व वाली रिलायंस इंडस्‍ट्रीज की टेलीकॉम कंपनी जियो इंफोकॉम अपनी शुरुआत से ही कुछ न कुछ ऐसा करती आई है, जिससे वह हमेशा सुर्खियों में रहती है। जब से रिलायंस जियो ने देश में अपना वाणिज्यिक परिचालन शुरू किया है, तब से दूरसंचार क्षेत्र में उथल-पुथल मची हुई है। कई कंपनियां अपना कारोबार समेट चुकी है तो कई कंपनियों को आपस में विलय करने के लिए मजबूर होना पड़ा है।  

रिलायंस जियो अब अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक बेहतर ऑफर लेकर आई है। जियो के पास काफी सस्ती कीमत वाले डाटा प्लान मौजूद हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जियो के कुछ प्लान ऐसे हैं जिनमें आपको सिर्फ 3.5 रुपए  तक की कीमत पर 1 GB डाटा मिलता है। जियो  ने एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है, जिसमें आपको 3.5 रुपए तक में 1 GB डाटा मिलेगा। कंपनी के इस दमदार प्लान की वैलिडिटी भी 84 दिनों की है। ये प्लान उन लोगों के लिए एक दम बेस्ट है जो हर महीने रिचार्ज के झंझट से बचना चाहते हैं।

दरअसल, जियो  के 599 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को महज 3.5 रुपए खर्च कर डेली 1GB हाईस्‍पीड इंटरनेट डाटा मिलेगा। इस प्लान में आपको 84 दिन की वैलिडिटी के साथ हर दिन 2GB डाटा मिलता है। इस तरह पूरे पैक की अवधि में ग्राहकों को 599 रुपए में कुल 168GB डाटा मिलता है। अगर देखा जाए तो ग्राहको को 1GB डाटा यूज करने के लिए लगभग 3.57 रुपए खर्च करने पड़ते हैं। इस तरह यूजर्स को 1GB डाटा के लिए काफी कम कीमत देनी होगी।

खास बात ये है कि यह जियो के किसी भी अन्य प्लान से सबसे सस्ता है। सिर्फ डाटा ही नहीं आपको इस प्लान में जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य नेटवर्कों के लिए 3000 मुफ्त मिनट मिलेंगे। साथ ही इस प्लान में रोज 100 SMS भी मिलते हैं। जियो का एक और किफायती प्लान हैं, जो 129 रुपए  का है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है। इस प्लान में कुल 2 GB डाटा मिलता है। साथ ही जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और साथ में जियो  से बाकी नेटवर्कों के लिए 1000 मुफ्त मिनट और कुल 300 SMS भी मिलेंगे।

!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);

Source link