Redmi Note 9 Pro 5G: स्पेशल रिटेल बॉक्स में मिलेगा नया हैंडसेट

नई दिल्ली
Redmi Note 9 Pro 5G शाओमी की रेडमी सीरीज का अपकमिंग स्मार्टफोन है। रेडमी नोट 9 सीरीज के ये स्मार्टफोन्स चीन में अगले सप्ताह चीन में लॉन्च होंगे। कंपनी की रेडमी नोट 9 सीरीज में तीन नए हैंडसेट्स कंपनी पेश कर सकती है। इन फोन्स के बारे में पिछले काफी समय से लगातार जानकारी सामने आ रही है। अब पता चला है कि रेडमी नोट 9 प्रो 5G एक स्पेशल रिटेल बॉक्स में उपलब्ध कराया जाएगा।

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर रेडमी के जनरल मैनेजर ल्यू वीबिंग ने एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो से खुलासा हुआ है कि फोन को एक स्पेशल रिटेल बॉक्स में उपलब्ध कराया जाएगा। इस तस्वीर में रेडमी के शीर्ष एग्जिक्युटिव और लेहुआ एंटरटेनमेंट के जनरल मैनेजर को हाथ में बॉक्स लिए साथ में फोटो खिंचाते देखा जा सकता है। बॉक्स को पास से देखने पर पता चलता है कि यह बॉक्स रेडमी नोट 9 प्रो 5G के लिए है। Realme X7 series: 5G सपॉर्ट वाला एक और फोन इंडियन BIS वेबसाइट पर लिस्ट

रेडमी नोट 9 प्रो 5G का यह बॉक्स खासा कलरफुल है और कंपनी द्वारा अपने स्मार्टफोन्स के लिए पहले इस्तेमाल किए गए रिटेल बॉक्स से अलग है। इस बॉक्स पर कार्टून कैरेक्टर की तस्वीरों के साथ यलो और दूसरे मल्टीपल कलर्स का इस्तेमाल किया गया है।

इससे पहपले ऑफिशल पोस्टर से खुलासा हुआ है कि रेडमी नोट 9 प्रो 5G में चार रियर कैमरे होंगे। रियर कैमरा सेटअप का डिजाइन मी 10T लाइट 5G की तरह ही है। खबरों के मुताबिक, फोन में दिया प्राइमरी कैमरा 108MP सेंसर के साथ आएगा। हैंडसेट में किनारे पर फिंगरप्रिंट स्कैनर और डिस्प्ले पर बीच में एक पंच-होल मौजूद रहेगा।

धमाकेदार प्लान: 250 रुपये से कम में हर दिन 3GB हाई-स्पीड डेटा, वैलिडिटी 40 दिन

Mi 10T Lite की तरह ही रेडमी नोट 9 प्रो 5G में स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर दिया जाएगा। यह फोन eight जीबी रैम में उपलब्ध कराया जाएगा। हैंडसेट को 6 जीबी रैम वर्जन में भी उपलब्ध कराया जा सकता है। फोन में 4820mAh बैटरी के साथ 33 वाट फास्ट चार्जिंग मिलेगी।

Source link