Redmi 9i की कीमत हुई लीक, ₹8000 से हो सकता है सस्ता

नई दिल्ली।
चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी भारत में एक और सस्ता स्मार्टफोन Redmi 9i लाने जा रही है। इस फोन की लॉन्चिंग 15 सितंबर को की जाएगी, जिसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट mi.com से खरीदा जा सकेगा। हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही इस फोन की कीमत लीक हो गई है।

91मोबाइल्स और टिप्स्टर ईशान अग्रवाल की लीक्ड रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी 9i स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 7,999 रुपये होगी। अगर यह रिपोर्ट सही साबित होती है तो नया रेडमी 9i कंपनी के रेडमी 9a से थोड़ा महंगा और रेडमी 9 से थोड़ा सस्ता रहेगा। बता दें कि कंपनी इस सीरीज के Redmi 9, Redmi 9A, Redmi 9 Prime स्मार्टफोन पहले ही लॉन्च कर चुकी है। Moto G9 Plus लॉन्च, जानें कीमत व सारी खासियतें

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि रेडमी 9i दो वेरियंट में आएगा। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और 4GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दी जा सकती है। टॉप वेरियंट की कीमत के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शंस मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन में आ सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी M51 vs M31s: दोनों स्मार्टफोन में क्या है फर्क

क्या होंगे स्पेसिफिकेशंस
रेडमी 9i स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच दी जा सकती है जोकि सीरीज के बाकी स्मार्टफोंस में भी है। इसमें 3.5 एमएम हेडफोन जैक और एक्सटर्नल माइक्रोएसडी कार्ड का सपॉर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में बड़ा डिस्प्ले, गेमिंग लायक प्रोसेसर, शानदार कैमरा और बड़ी बैटरी दी जा सकती है।

Source link