Realme Narzo 20 सीरीज आ रही है भारत, 21 सितंबर को है लॉन्च इवेंट

नई दिल्ली
Realme ने अपनी Narzo 20 सीरीज का ऐलान कर दिया है। अब इस सीरीज के तीन स्मार्टफोन्स Realme Narzo 20, Narzo 20 Pro और Narzo 20A स्मार्टफोन्स 21 सितंबर को भारत में लॉन्च होंगे।

रियलमी नार्ज़ो 20 लॉन्च इवेंट 21 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा। यह एक वर्चुअल इवेंट होगा और इसे रियलमी के ट्विटर, फेसबुक व यूट्यूब चैनल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। बता दें कि नार्ज़ो 10 और नार्ज़ो 10ए स्मार्टफोन्स के बाद नार्ज़ो सीरीज के ये सेकंड जेनरेशन स्मार्टफोन्स होंगे। इस बार रियलमी नार्ज़ो 20 सीरीज में तीन फोन्स लॉन्च कर रही है। कंपनी ने इस बार Pro वेरियंट को भी पेश करने का फैसला किया है।Tecno Spark Power 2 Air भारत में लॉन्च, 4 दिन तक चलेगी बैटरी

रियलमी ने यह भी पुष्टि कर दी है कि नार्ज़ो 20 सीरीज को ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड रियलमी UI 2.zero के साथ पेश किया जाएगा। ऐंड्रॉयड 11 के साथ आने वाली नार्ज़ो 20 सीरीज के फोन चुनिंदा फोन्स में एक होंगे। इनवाइट के मुताबिक, नार्ज़ो 20ए में तीन रियर कैमरे दिए जाएंगे और इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। वहीं नार्ज़ो 20 में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा। नार्ज़ो 20 प्रो की बात करें तो इसमें रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है, इससे संकेत मिलते हैं कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

Infinix Note 7 की लॉन्च डेट का खुलासा, अहम स्पेसिफिकेशन्स भी आए सामने

रियलमी ने अभी तक नए नार्ज़ो फोन्स के बारे में किसी जानकारी का खुलासा नहीं किया है। लेकिन लीक में फोन के कलर और स्टोरेज ऑप्शन का पता चला है। नार्ज़ो 20ए को three जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और four जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट के साथ विक्ट्री ब्लू और ग्लोरी सिल्वर कलर में पेश किया जा सकता है। वहीं नार्ज़ो 20 को four जीबी रैम के साथ 64 जीबी व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है।

बात करें नार्ज़ो 20 प्रो की इसे 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज और eight जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में पेश किए जाने की उम्मीद है। फोन को ब्लैक निंजा और वाइट नाइट कलर में उपलब्ध कराया जा सकता है।

Source link