Moto E7 Plus में है 5000mAh बैटरी, जानें दाम व सारी खूबियां

नई दिल्ली
Motorola ने शुक्रवार को ब्राज़ील में Moto G9 Plus स्मार्टफोन से पर्दा उठाया था। अब कई दिनों से लगातार लीक में जानकारी सामने आने के बाद Moto E7 Plus को भी लॉन्च कर दिया गया है। मोटो ई7 प्लस को भी ब्राज़ील में पेश किया गया है और अभी इंटरनैशल मार्केट में फोन को उपलब्ध कराए जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Moto E7 Plus: कीमत और उपलब्धता
मोटो के इस फोन को 1,349 ब्राज़ील रियल (करीब 18,700 रुपये) में पेश किया गया है। फोन को एंबर ब्रॉन्ज़ और नेवी ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है।Flipkart Big Saving Days की शुरुआत 18 सितंबर से, 1 रुपये में प्री-बुक कर पाएंगे सामान

Moto E7 Plus: स्पेसिफिकेशन्स
मोटो के इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। हैंडसेट में 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 610 जीपीयू दिया गया है। स्मार्टफोन में four जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

Reliance Jio का सबसे सस्ता प्लान, सिर्फ 3.5 रुपये में 1 GB डेटा

कैमरे की बात करें तो मोटो ई7 प्लस में ड्यूल कैमरा सेटअप है। फोन में रियर पर 48 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर है। सेल्फी के लिए इस फोन में eight मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।

मोटो के फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, 4जी एलटीई, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिए गए हैं। सॉफ्टवेयर की बात करें तो मोटो ई7 प्लस ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है।

Source link