IPL 2020: देखें मजेदार वीडियो, जोंटी रोड्स को फील्डिंग प्रैक्टिस करवा रहे हैं मयंक अग्रवाल

नई दिल्ली
क्रिकेट में जब आप फील्डिंग की बात करते हैं तो दिमाग में सबसे पहला नाम जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) का आता है। जोंटी ने फील्डिंग से मैदान पर वे करिश्मे किए जिन्हें आज भी याद किया जाता है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में जोंटी फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के साथ जुड़े हुए हैं। वह किंग्स इलेवन की टीम के फील्डिंग कोच हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने टि्वटर पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है जिसमें भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) जोंटी रोड्स को कैच प्रैक्टिस करवा रहे हैं। शनिवार (19 सितंबर) से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन शुरू हो रहा है और इससे पहले सभी टीमें मैदान पर जमकर पसीना बहा रही हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि मयंक गेंद को बल्ले से हिट कर रहे हैं और रोड्स कुछ अच्छे कैच पकड़ रहे हैं। अग्रवाल इसके साथ ही रोड्स की हौसलाअफजाई भी कर रहे हैं।

वीडियो में अग्रवाल कह रहे हैं- ‘शाबाश जवान! तुम इससे अच्छा कर सकते हो। कम ऑन जोंटी, पैर! पैर बेहतर हिल सकते हैं!’

किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2020 के लिए अपनी टीम में कई बदलाव किए हैं। 2019 के सीजन में उनके कप्तान रहे रविचंद्रन अश्विन को उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ ट्रेड किया है। कर्नाटक के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को कप्तान बनाया है।

इसके अलावा भी टीम में कई बदलाव किए गए हैं। पंजाब की टीम में ग्लेन मैक्सवेल की वापसी हुई है। साथ ही शेल्डन कॉर्टल और जिमी नीशम को भी आईपीएल 2020 की नीलामी में खरीदा।

पंजाब की टीम में कर्नाटक के कई खिलाड़ी हैं- राहुल के अलावा, कृष्णप्पा गौतम, जगदीश सुचित, करुण नायर और मयंक अग्रवाल भी टीम के साथ हैं। साथ ही उनके कोच भी महान खिलाड़ी अनिल कुंबले हैं।

.

Source link