Flipkart Big Saving Days की शुरुआत 18 सितंबर से, 1 रुपये में प्री-बुक कर पाएंगे सामान

नई दिल्ली
Flipkart Big Saving Days सेल की शुरुआत 18 सितंबर से होगी। यह सेल 20 सितंबर तक चलेगी। three दिनों के दौरान ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कई डिस्काउंट और शानदार ऑफर्स दिए जाएंगे। मोबाइल, टैबलेट, टीवी, एक्सेसरी और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक आइटम इस सेल में छूट के साथ खरीदे जा सकेंगे। फ्लिपकार्ट 1 रुपये में अपने मनचाहे सामान को प्री-बुक करने का ऑफर भी ग्राहकों को दे रही है। यह प्री-बुक ऑफर 15 सितंबर और 16 सितंबर के लिए है। एसबीआई कार्ड यूजर्स ईएमआई और कार्ड्स के जरिए होने वाले ट्रांजैक्शन पर छूट पा सकेंगे।

फ्लिपकार्ट ने अभी तक बिग सेविंग डेज़ सेल में उपलब्ध रहने वाले प्रॉडक्ट्स की डीटेल्स का खुलासा नहीं किया है। लेकिन मोबाइल फोन्स और टैबलेट्स का जिक्र है जिन्हें नो-कॉस्ट ईएमआई, कार्डलेस क्रेडिट और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकेगा। टीवी और अप्लायंसेज खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए कंपनी नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ कंपलीट अप्लायंसेज प्रोटेक्शन ऑफर कर रही है।Reliance Jio का सबसे सस्ता प्लान, सिर्फ 3.5 रुपये में 1 GB डेटा

बिग सेविंग डेज़ सेल में three करोड़ से ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक और अक्सेसरीज को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इन पर नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स मिलेंगे। अक्सेसरीज की बात करें तो फ्लिपकार्ट स्मार्टबाय प्रॉडक्ट्स जैसे वायरलेस माउस, कीबोर्ड्स, पावर बैंक्स, केबल, हेडफोन पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा, एसबीआई कार्ड यूजर्स को एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Flipkart Grand Home Appliance Sale: टीवी, फ्रिज, एसी और वॉशिंग मशीन पर 75% तक छूट

इसके अलावा फ्लिपकार्ट ने 1 रुपये में प्रॉडक्ट को प्री-बुक करने के साथ गारंटीड स्टॉक मिलने का ऑफर भी दिया है। प्री-बुक करने के लिए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट के होमपेज पर बने प्री-बुक स्टोर पर जाकर अपना ऑर्डर ब्लॉक करने के लिए 1 रुपये देना होगा। इसके बाद 18 सितंबर को बाकी अमाउंट देकर प्रॉडक्ट लिया जा सकेगा।

Source link