स्टंट वीडियो में आदमी कुत्ते को झील में फेंकता आया नजर, पुलिस ने मामला किया दर्ज

वीडियो में आदमी कुत्ते को झील में फेंकता नजर आ रहा है.

भोपाल: परेशान करने देने वाले एक वायरल वीडियो में एक आदमी भोपाल झील में कई फीट नीचे एक पुल से एक आवारा कुत्ते को फेंकता हुआ दिखाई दे रहा है और फिर कैमरे को देखकर मुस्कुरा रहा है. एक पशु अधिकार समूह की शिकायत के बाद, स्थानीय पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

क्लिप में आदमी कुत्ते को थपथपाते हुए दिखाई दे रहा है. फिर वह धीरे-धीरे बेजुबान जानवर को उठाता है और उसे पानी में फेंक देता है. कुत्ते को पानी में गिरते देखा जा सकता है लेकिन क्या कुत्ता बच सका यह वीडियो में स्पष्ट नहीं है.

इस पुराने वीडियो को सोशल मीडिया एप्लीकेशन स्नैक वीडियो पर शेयर किया गया है. वीडियो साझा करने वालों में से कुछ ने दावा किया कि इसे झील के किनारे वन विहार के पास बोट क्लब रोड पर शूट किया गया था, जिसे बड़ा तालाब भी कहा जाता है.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बिट्टू शर्मा ने एनडीटीवी को बताया, “जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, आदमी ने कुत्ते को पानी में फेंक दिया और फिर मुस्कुराता हुआ दिखाई दे रहा है. हमने मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी सलमान खान को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”

पुलिस उन आरोपियों की तलाश कर रही है जो फरार हैं. सैकड़ों सोशल मीडिया यूजर्स ने इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए क्लिप शेयर किया है. 


 

Source link