वीरेंदर सहवाग की फनी कॉमेंट्री, बताया- उम्र में धोखाधड़ी क्यों करते हैं खिलाड़ी

नई दिल्ली
दुनिया के दिग्गज ओपनरों में शुमार पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। वह कई बार फोटो-वीडियो शेयर करते हैं, जो काफी वायरल होते हैं। उन्होंने रविवार को ऐसा ही एक वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें वह दिग्गज भारतीय टेस्ट बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण के साथ मजाकिया अंदाज में कॉमेंट्री करते नजर आ रहे हैं।सहवाग ने जो वीडियो शेयर किया है, वह थोड़ा पुराना है, जब वह कॉमेंट्री बॉक्स में लक्ष्मण के साथ कॉमेंट्री करते थे। सहवाग ने इस वीडियो में दो अलग-अलग मैचों के वीडियो को मर्ज किया है। पहली क्लिप टेस्ट मैच की है, जिसमें वह कॉमेंट्री कर रहे हैं और फिर भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे एक वनडे मैच की है। इस दौरान वीरू अपनी कॉमेंट्री में वीवीएस लक्ष्मण, आकाश चोपड़ा और दीपदास गुप्ता हो खूब हंसा रहे हैं।

विराट कोहली ने फैन्स से ‘करियर’ पर पूछा सवाल, बोले- जवाब यहां दीजिए

अपनी कॉमेंट्री के दौरान बातों ही बातों में सहवाग ने इस बात को माना है कि पहले क्रिकेटर अपनी उम्र को कम कराते थे, ताकि वह अंडर- 19 क्रिकेट में फिट हो सकें और फिर उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका मिल सके। सहवाग इस बारे में अमित मिश्रा की उम्र के बारे में भी बात करते हैं। वह बताते हैं कि कई लोग अपनी उम्र भी दस्तावेजों में कम लिखाते हैं। हालांकि वह बाद में अपनी बात पर सफाई देते हैं।

IPL से भारत-ऑस्ट्रेलिया को मिलेगा ‘चैलेंजिंग’ अभ्यास का मौका: इयान चैपल

यहां वीरू हंसते-हंसते अमित मिश्रा (Amit Mishra) के बारे में बताते हैं, कि वह ऑन पेपर भले 33 साल के होंगे लेकिन शायद रियल में वह 35 से कम नहीं होंगे। चुटीले अंदाज वाले सहवाग ने यहां यह भी माना कि उन्होंने भी शायद अपनी उम्र में दो साल की हेरा फेरी की ही होगी। करियर में 104 टेस्ट, 251 वनडे और 19 टी20 इंटरनैशनल मैच खेलने वाले सहवाग इस वीडियो में लक्ष्मण के दोहरे शतक के बारे में बताते दिख रहे हैं।

घातक कोरोना वायरस के कारण भारत में खेल गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है, ऐसे में सहवाग समेत कई दिग्गज हस्तियां अपने-अपने घरों पर फैमिली संग वक्त बिता रही हैं।

.

Source link