महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलीं कंगना रनौत, कुछ द‍िन पहले ही उनका दफ्तर ढहाने को लेकर हुआ था विवाद

मुंबई: Kangana Ranaut Meet Governor : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार और मुंबई पुलिस पर सवाल उठाने के बाद से राजनीतिक चर्चा में आई बॉलीवुड़ अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी थी.  बता दें कि सुशांत केस को लेकर राज्य में गठबंधन सरकार का नेतृत्व करने वाली शिवसेना और कंगना रनौत के बीच उस वक्त से वाक् युद्ध छिड़ा है जब से कंगना ने मुम्बई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की और कहा था कि वह कथित फिल्म माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डरती है.

यह भी पढ़ें

इसके बाद 9 सितंबर को बुल्डोजर और खुदाई के उपकरणों के साथ बीएमसी की टीम न पाली हिल में रनौत के बंगले में नगर निकाय की मंजूरी के बिना कथित रूप से किए गए परिवर्तनों को ध्वस्त कर दिया था. इस दिन कंगना रनौत मुंबई पहुंची थीं. 

tjbm20e

अठावले ने राज्यपाल से मिलकर मुआवजा दिलाने की मांग की

कगना का ऑफिस तोड़े जाने के बाद शुक्रवार (13 सितंबर) को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी राज्यपाल से मुलाकात कर कंगना रनौत को मुआवजा दिलवाने की बात कही थी. 

यह भी पढ़ें- नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई मामले पर संजय राउत बोले – ‘अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर अगर…’

अठावले ने संवाददाताओं से कहा, “मैंने राज्यपाल के साथ (राजभवन में) 20-25 मिनट तक चर्चा की. हमने कंगना रनौत से जुड़े मुद्दे पर चर्चा की, उनके साथ अन्नाय हुआ है.”

यह भी पढ़ें- मुंबई को बदनाम करने वाली कंगना रनौत को बीजेपी का समर्थन दुर्भाग्यपूर्ण: राउत

उन्होंने आरोप लगाया था कि तोड़फोड़ अभियान के दौरान बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस के फर्नीचर को भी तोड़ दिया, केंद्रीय मंत्री ने नागरिक निकाय पर अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया. अठावले ने कहा, “मैंने राज्यपाल से आग्रह किया कि कंगना रनौत को न्याय और मुआवजा मिले.”

महाराष्ट्र में सरकार का आतंक और अत्याचार बढ़ता जा रहा है

इसके साथ ही कंगना ने मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी के साथ शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट किए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, ‘महाराष्ट्र में सरकार का आतंक और अत्याचार दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. एक्स-सर्विसमैन को दिनदहाड़े, सबके सामने वेटरन को अटैक किया और उन्हें बहुत बुरी तरह से मारा. उनकी गलती यही थी कि उन्होंने सरकार की निंदा की.’

अफसर से मारपीट पर बोलीं कंगना रनौत- महाराष्ट्र में सरकार का आतंक 

Source link