बिहार में मंत्री के इस्तीफे पर तेजस्वी यादव ने कहा, भ्रष्टाचार के मुद्दे लगातार उठाता रहूंगा

आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी भ्रष्टाचार (Corruption) के मुद्दों को उठाती रहेगी और उन्हें सार्वजनिक करेगी. तेजस्वी ने रविवार को मीडिया से बात की. जब उनसे पूछा गया कि क्या बिहार के मंत्री मेवालाल चौधरी (Mewalal Choudhary) का इस्तीफा उनके लिए जीत है, तो तेजस्वी ने कहा, “चुनाव में जनादेश एक बदलाव के लिए था और सभी को पता था कि मेवालाल के खिलाफ घोटाले की प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इसके बावजूद, वह जीत गए और शिक्षा मंत्री भी बनाए गए. मैं पहले भी अपनी आवाज उठाता रहा हूं.”

यह भी पढ़ें

तेजस्वी यादव ने कहा, “हमने उनके (मेवालाल के) इस्तीफे की मांग की और यह हुआ. हम भ्रष्टाचार के मुद्दों को उठाते रहेंगे और उन्हें सार्वजनिक रूप से सामने लाएंगे.”

भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद बिहार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी को गुरुवार को शिक्षा विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सिफारिश पर बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने अशोक चौधरी को शिक्षा मंत्री नियुक्त किया.

Newsbeep

मेवालाल चौधरी उन 14 मंत्रियों में शामिल थे, जिन्हें 16 नवंबर को बिहार के मुख्यमंत्री के नीतीश कुमार के साथ नए कार्यकाल के लिए शपथ दिलाई गई थी.

Source link