दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली: Manish Sisodia Corona optimistic :  दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच दिल्ली के उपमुख्यमत्री मनीष सिसोदिया के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है. डिप्टी सीएम ने खुद ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी दी. उपमुख्यमंत्री ने बताया कि हल्का बुखार होने के बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया था और उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डिप्टी सीएम ने को फिलहाल किसी अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

यह भी पढ़ें

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर दी जानकारी…

इससे पहले आज दोपहर 25 सांसदों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. आपको बता दें कि सोमवार के संसद के मॉनसून सत्र (Parliament Monsoon Session) की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन इसके पहले 25 सांसद कोरोनावायरस से पॉज़िटिव (Loksabha MPs Covid optimistic) पाए गए हैं. इन सांसदों का 13 और 14 सितंबर को संसद भवन में टेस्ट कराया गया था. पॉ‍जिटिव पाए गए सांसदों में से लोकसभा के 17 और राज्‍यसभा के eight सांसद शामिल हैं. लोकसभा के कोरोना संक्रमित सांसदों में सबसे ज्यादा 12 सांसद बीजेपी के हैं. YRS कांग्रेस के दो, शिवसेना, DMK के और RLP के एक-एक सांसद हैं.

यह भी पढ़ें- संसद सत्र शुरू : मास्क पहने, पोली-कार्बन शीट के पीछे दिखे सांसद : 10 बातें…

सूत्रों ने बताया कि पॉलियामेंट परिसर में 12 सितंबर को हुए RT-PCR Tests में कुल 56 लोग पॉ‍जिटिव पाए गए, इमसें लोकसभा और राज्‍यसभा सांसदों के अलावा आफिशियल और मीडियाकर्मी भी शामिल हैं. कोरोना पॉजिटिव पाई गईं लोकसभा से बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने ट्वीट किया, ‘टेस्‍ट में मुझे कोरोना संक्रमित पाया गया है. मैं हाल ही में संपर्क में आए सभी लोगों से टेस्‍ट कराने की अपील करती हूं. हम कोरोना से लड़ेंगे और जीतेंगे. ‘ 

लोकसभा और राज्यसभा के 25 सांसद कोरोना पॉजिटिव पाए गए

Source link