जेल के अंदर रिया चक्रवर्ती के पास न पंखा और न ही बिस्तर, इंद्राणी मुखर्जी के बगल है सेल

मुंबई: Rhea Chakraborty. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मुंबई की बायकुला जेल में बिना सीलिंग फैन या बेड वाली एक सेल में रखा गया है. उनके ठीक बगल वाली सेल में इंद्राणी मुखर्जी हैं, जो कि अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में गिरफ्तार की गई है, इस मामले ने पूरे देश को झकझोर दिया था.

यह भी पढ़ें

सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा कारणों से एक कमरे के सेल में रखा गया है, चिंता की बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत की जांच के कारण बॉलीवुड अभिनेता सुर्खियों में हैं और उन पर साथी कैदियों द्वारा हमला किया जा सकता है.

इस सेल में तीन शिफ्टों में दो कॉन्स्टेबलों द्वारा चौबीसों घंटे पहरा दिया जाता है. सूत्रों का कहना है कि रिया को सोने के लिए चटाई (चटई) दी गई है और बिस्तर या तकिया नहीं दिया गया है.

अधिकारियों का कहना है; सेल में कोई पंखा नहीं है,यदि अदालत द्वारा अनुमति दी गई है तो एक टेबल फैन उपलब्ध करा दिया जाएगा. अधिकारियों ने बताया कि इन दिनों कोरोनावायरस के चलते कैदियों को इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए दूध में हल्दी डालकर दिया जा रहा है.

हिना खान ने अंकिता लोखंडे का किया सपोर्ट, बोलीं- उसे ‘2 सेकेंड’ के फेम की जरूरत नहीं है जो…

बायकुला जेल महिलाओं के लिए मुंबई की इकलौती जेल है, पिछले कुछ महीनों में यहां कोविड के भी कई मामले सामने आए हैं. रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है. 

रिया पर अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के लिए मारिजुआना (ड्रग्स) उपलब्ध करवाने का आरोप है. सुशांत की 14 जून को मौत हो गई थी. 

आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जमानत याचिका खारिज हो गई. एनसीबी ने जमानत याचिका पर हुई सुनवाई में इसका विरोध किया था. एंटी-ड्रग्स एजेंसी की ओर से दलील में कहा गया कि ‘रिया चक्रवर्ती को उनके बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स इस्तेमाल की पूरी जानकारी थी और वो खुद भी ड्रग्स खरीदकर इसमें हिस्सा लेती थीं.’

ड्रग्स की फाइनेंसिंग के चलते रिया और शौविक को नहीं मिल सकी जमानत : NCB वकील

Source link