आज फिर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Realme का धांसू फोन Narzo 10A, कीमत 9000 से भी कम

Photo:FILE Realme Narzo 10A

Realme Narzo 10A flash sale : अगर आप एक सस्ता फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। चीनी कंपनी Realme द्वारा मई में लॉन्च किए गए अपने बजट स्मार्टफोन Narzo 10A आज एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। को भारत में आज फिर से सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसे मई में देश में लॉन्च किया गया था। रियलमी Narzo 10A के 3GB और 32GB वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है। वहीं 4GB और 64GB वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है।

Realme Narzo 10A की सेल फ्लिपकार्ट और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। कंपनी ने बताया है कि केवल प्रीपेड ऑर्डर्स लिए जाएंगे और स्टॉक लिमिटेड होगा। फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को इस स्मार्टफोन पर कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। साथ ही ग्राहक नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स का भी लाभ ले पाएंगे।

Realme Narzo 10A के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 4GB तक रैम और 64GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G70 प्रोसेसर मौजूद है। यहां फिंगरप्रिंट सेंसर रियर में दिया गया है। रियलमी ने इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी है और यहां 10W चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 12MP का है. इसके अलावा यहां 2MP पोर्ट्रेट कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा भी मौजूद है। यहां फ्रंट में सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 12MP का है। इसके अलावा यहां 2MP पोर्ट्रेट कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा भी मौजूद है। यहां फ्रंट में सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है।

!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);

Source link